ब्रेकिंग न्यूज़

कामधेनु लिमिटेड रायगढ़ में अगले एक वर्ष में अपनी बिक्री को दोगुनी करेगी …. अपने डीलरों की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित किया चैनल पार्टनर्स मीट

Spread the love

 

रायगढ़। अपने चैनल पार्टनर्स की सफलता का जश्न मनाने और उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए उन्हें सम्मानित करने के लिए, खुदरा क्षेत्र में ब्रांडेड टीएमटी बार्स के भारत के सबसे बड़े निर्माता और विक्रेता, कामधेनु लिमिटेड ने अपने रायगढ़ और ओडिशा के आस पास डीलरों के लिए एक डीलर मीट का आयोजन किया। इस क्षेत्र के डीलरों को विभिन्न श्रेणियों में विभिन्न पुरस्कारों और प्रशंसापत्रों से सम्मानित किया गया।

श्री सुनील अग्रवाल, निदेशक, कामधेनु लिमिटेड, कविता मिश्रा एजीएम मार्केटिंग, विशाल अग्रवाल मार्केटिंग हेड छत्तीसगढ़, कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर डीलरों को सम्मानित किया और उन्हें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया।

इस बैठक में लगभग 160 डीलरों ने अपने परिवारों के साथ भाग लिया। यह बैठक ओडिशा के गोपालपुर स्थित ‘प्रमोद लैंड्स एंड’ में आयोजित की गई थी। कार्यक्रम के दौरान, उत्पाद परिचय, नए विपणन और व्यावसायिक रणनीतियों, प्रचार अभियान, ब्रांड जागरूकता अभियान और बिक्री बढ़ाने के लिए अनूठी तकनीकों की शुरूआत पर सत्र भी आयोजित किए गए। वित्तीय वर्ष के लिए सभी डीलरों को बिक्री लक्ष्य को भी अंतिम रूप दिया गया।

कामधेनु लिमिटेड ने इस चैनल पार्टनर्स मीट के दौरान अपनी बिक्री को दोगुना करने का एक साहसिक दृष्टिकोण व्यक्त किया। कंपनी ने महत्वपूर्ण व्यापार वृद्धि के लक्ष्य के साथ एक रणनीतिक दिशा को उजागर करते हुए, इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। जवाब में, उपस्थित डीलरों ने एक सकारात्मक और उत्साही दृष्टिकोण प्रदर्शित किया, जो निर्धारित बिक्री लक्ष्यों को पूरा करने में उनके विश्वास को व्यक्त करता है।

वर्तमान में, कामधेनु लिमिटेड की उत्पादन क्षमता 72,000 मीट्रिक टन है, और यह क्षमता बढ़कर 1,20,000 मीट्रिक टन तक पहुंचने के लिए तैयार है। इस विस्तार योजना के अनुरूप, कंपनी अपने मौजूदा व्यापक नेटवर्क, जिसमें वर्तमान में 250 डीलर शामिल हैं, में 100 और डीलरों को रणनीतिक रूप से जोड़ रही है। यह कदम बाजार में अपनी उपस्थिति मजबूत करने और अपने उत्पादों की पहुंच बढ़ाने के लिए कामधेनु की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

बैठक पर बोलते हुए, कामधेनु लिमिटेड के निदेशक श्री सुनील अग्रवाल ने कहा, “हम अगले एक वर्ष के भीतर रायगढ़ में अपनी बिक्री को दोगुना करने के कामधेनु लिमिटेड के महत्वाकांक्षी लक्ष्य की घोषणा करके रोमांचित हैं। हमारे हाल ही में आयोजित चैनल पार्टनर्स मीट ने न केवल हमारे समर्पित डीलरों द्वारा हासिल की गई उल्लेखनीय सफलता का जश्न मनाने के लिए एक मंच के रूप में काम किया, बल्कि उनके असाधारण योगदान के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वाले भागीदारों को पहचानने और पुरस्कृत करने का भी काम किया। बैठक के दौरान हमारे डीलरों द्वारा प्रदर्शित उत्साह और सकारात्मक दृष्टिकोण वास्तव में प्रेरक थे। हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उनके अटूट समर्थन और व्यापार वृद्धि पर केंद्रित हमारे रणनीतिक दिशा-निर्देश के साथ, हम अपनी बिक्री को दोगुना करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।

Total Page Visits: 41 - Today Page Visits: 1

aagaz

संपादक आगाज़ न्यूज़ Contact- VIVEK SHRIVASTAVA BOIRDADAR NEAR GAYTRI MANDIR RAIGARH. MO. 9425572311, 8770922670 MAIL - cgraigarh5@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!